Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

बढ़ते चोरी के मामले में पुलिस को सफलता, दबोचे गए 5 हाई प्रोफाइल चोर

चोरी के 3 मामलों का हुआ खुलासा

0 1,153

गिरिडीह : जिलेभर में बढ़ते चोरी के मामलों में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जमुआ थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 हाई प्रोफाइल चोरों को चोरी के सामान के साथ दबोच लिया है। वहीं इन चोरों के गिरफ्तारी के साथ ही जमुआ थाना के 3 कांडों का उद्भेदन भी हो गया है। शुक्रवार को एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने प्रेसवार्ता कर चोरों के गिरफ्तारी के बाबत जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि खोरीमहुआ अनुमंडल क्षेत्र में बढ़ते चोरी के मामलों को देखते हुए खोरीमहुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठित कर छानबीन करते हुए अलग-अलग चोरी की घटनाओं में शामिल 5 हाइप्रोफाइल चोरों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चोरों में मुकेश कुमार वर्मा, संजय यादव, चंदन कुमार शर्मा, विकास ठाकुर, रणधीर कुमार राय शामिल है। सभी जमुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद

 

बताया कि गिरफ्तार चोरों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में जमुआ चौक में स्थित ज्वेलरी दुकान, कपड़ा दुकान व कुरियर  सर्विस सेंटर चोरी की बात स्वीकार की है। वहीं गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर कोरियर सेंटर में से चोरी किए गए सामानों को भी बरामद किया गया है।

बता दें कि गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल, एक डबल स्प्रिंग एक्सरसाइज ट्रीमर, दो सेट स्नेक एंड स्वीट्स मेकर, 2 क्रिकेट सॉफ्टबॉल, दो जोड़ा एक्वा प्रेशर योगा पादुका, दो जोड़ा स्पोर्ट्स शूज, एक इलेक्ट्रॉनिक सिलाई मशीन, 1 सर्वाइकल कॉलर बैंड, बजाज कंपनी का एक मिक्सर ग्राइंडर व चोरी में प्रयुक्त एक लोहे का सब्बल बरामद किया है।

 

छापेमारी दल ये पुलिसकर्मी रहे शामिल

छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक सह जमुआ थाना प्रभारी संतोष कुमार, मनोज कुर्ती, मनीष कुमार गुप्ता, दीपक कुमार, मनीता कुमारी, अशोक कुमार, संजीव कुमार पाल शामिल थे।