Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई

0 77

- Sponsored -

- sponsored -

रांची: गुरुवार को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में 17 फरवरी को झारखंड विकास मोर्चा के भाजपा में होने वाले विलय के कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित हुई। संगठन के महामंत्री धर्मपाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस समारोह में भाजपा के हज़ारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे, इसलिए इस मिलन समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश के सभी पदाधिकारी अपनी तरफ से सक्रिय भूमिका निभाएं। साथ ही महामंत्री ने समारोह की तैयारियों की समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश भी दिए।

- Sponsored -

इसके अतिरिक्त पूरे प्रदेश में संगठन के कार्यों की भी समीक्षा हुई। साथ ही मंडल अध्यक्षों के चयन हेतु चल रही प्रक्रिया की भी समीक्षा की गयी एवं अध्यक्ष के नॉमिनेशन के लिए तीन नामों के पैनल को प्रदेश को जमा करने का निर्देश दिया गया।

इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रिया सिंह, प्रदेश महामंत्री प्रभारी दीपक प्रकाश, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, सुबोध सिंह गुड्डू, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव, प्रदेश कार्यालय प्रभारी हेमंत दास, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष  अमित सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पासवान, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिश्वर सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष सोना खान समेत अनेक नेता उपस्थित थे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -