Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कांग्रेस का पीएम मोदी पर गोडसे अटैक, पुनिया व शेरगिल क्या बोले?

0 55

- sponsored -

- Sponsored -

PL Punia says PM & govt is attacking constitution Comparison with Nathuram Godse

दिल्ली : कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद तीखा हमला बोला. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना नाथूराम गोडसे से कर दी. कांग्र्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि लोग कहते हैं कि 2019 में मोदी जी दूसरी बार आए थे तो उन्होंने संविधान का माथा टेका था. 2014 में संसद के आगे सिर नमा कर वो अंदर गए थे. नाथूराम गोडसे ने भी पहले गांधी के पैर छुए थे, उसके बाद उन्हें गोली मारी थी.

 

पीएल पुनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री और सरकार संविधान पर हमला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनके प्रचार और हिंसा बढाने के तरीके से यह साफ होता है कि पूरी भाजपा ही भाजपा नहीं नाथूराम गोडसे की भक्त है. हमारा संविधान स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा तैयार किया गया है. लेकिन, ये वे लोग हैं जिन्होंने संविधान की प्रतियां जला दी थीं और आज वे झुक रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोडसे ने भी सबसे पहले गांधी जी के पैर छुए और उनकी गोली मार कर हत्या कर दी. इस नाटक को सभी जानते हैं.

- Sponsored -

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने पुनिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनके प्रचार और हिंसा बढाने के तरीके से यह साफ होता है कि पूरी भाजपा बापू नहीं नाथूराम गोडसे भक्त है. इनकी बस एक ही नीति है – मुंह में राम, दिल में नाथूराम, हाथ में छूरी, बढाओ समाज से दूरी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -