Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

एचसीजी अब्दुल रजाक अंसारी कैंसर अस्पताल में हेमटोलॉजी परामर्श क्लिनिक की घोषणा की

0 53

- Sponsored -

- sponsored -

रांची: राजधानी के एचसीजी अब्दुल रजाक अंसारी कैंसर अस्पताल में शुक्रवार को प्रेस-वार्ता आयोजन किया गया। इस दौरान वहां मौजूद डॉ जयदीप चक्रवर्ती ने बताया कि ज्यादातर कैंसर के शुरुआती दौर पर कीमो थेरेपी की ज़रूरत होती है। अस्पताल की कोशिश रहेगी कि बेहतर सुविधाएं रांची में ही मिले, ताकि लोगों को बाहर ना जाना पड़े।

- Sponsored -

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एचसीजी अब्दुल रजाक अंसारी कैंसर अस्पताल, रक्त संबंधी विकारों से पीड़ित रोगियों को चिकित्सकीय लाभ पहुंचाने के लिए सुसज्जित है। एचसीजी ईकेओ कैंसर सेंटर कोलकाता में हेमाटो ऑंकोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ चक्रवर्ती ने सालों से एचसीजी के कैंसर विभाग के बारे में कहा कि राज्य में ओपीडी सीमाओं की शुरुआत के साथ यह भी सुनिश्चित करने का विचार है कि ल्यूकोमियां, गंभीर अप्लास्टिक एनीमिया, लिंफोमा, मल्टीपल मायलोमा, पीआईडी और सिकल सेल एनीमिया से पीड़ित रोगियों को विशेषज्ञों से सही परामर्श, मार्गदर्शन और उच्चतम स्तर की देखभाल रांची में ही प्राप्त हो।

इसके अलावा यह भी बताया गया कि अब्दुल रजाक हॉस्पिटल में कैंसर की देखभाल में उत्कृष्ट व समर्पित केंद्र है।केंद्र के पास अत्याधुनिक तकनीक है ,जो विशेषज्ञों को अपनी उच्च कुशल टीम सर्जिकल ऑंकोलॉजी मेडिकल ऑंकोलॉजी और रेडिएशन ऑंकोलॉजी में उच्च मानकों को प्राप्त करने में सक्षम बनाती हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -