Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म एक साजिश जाल का ट्रेलर आउट होते ही हुआ वायरल

0 93

- Sponsored -

- sponsored -

 प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर बनी है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म एक साजिश जाल

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, शुभी शर्मा एवं पूजा गांगुली स्‍टारर रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट, निशांत उज्‍ज्वल और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म एक साजिश जाल का ट्रेलर आउट होते वायरल हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 767242 देखा गया है, जो एक रिकॉर्ड है. फिल्‍म के ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है.

- Sponsored -

इसमें खेसारीलाल यादव को नवोदित अभिनेत्री पूजा गांगुली से प्रेम हो जाता है, लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा खेसारी को छोड़ने को मजबूरी हो जाती है. ऐसे वक्‍त में खेसारी के लाइफ में शुभी शर्मा की इंट्री होती है, लेकिन एक सच्‍चे प्रेमी की तरह खेसारी, पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान लेता है. फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स उत्‍सकुता पैदा करने वाला है. फिल्‍म में कई ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ सकती हैं. एक्‍शन, इमोशन, गाने और संवाद फिल्‍म की खूबसूरती हैं. ट्रेलर देखकर यही लगाता है.

ट्रेलर में फिल्‍म के सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में शानदान नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर बाबू त्‍यागी व संजय अग्रवाल, सह . निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एमआइ राज हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आचार्य, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्म में काजल यादव का एक धमाकेदार आइटम सांग है. फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है. फाइट इकबाल हुसैन का है. गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव का है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता और रामदेवन हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -