Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

#JNUViolence जेएनयू हिंसा : कन्हैया कुमार के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण

0 22

- Sponsored -

- sponsored -

नयी दिल्ली : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार की शाम जेएनयू कैंपस छात्रों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करने के लिए पहुंची. वे शाम करीब साढे सात बजे यहां पहुंची और छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं. जेएनयू के छात्रों व शिक्षकों के साथ रविवार देर शाम नकाबपोश उपद्रवियों ने बेरहमी के साथ मारपीट की थी. इसके बाद से इस घटना की लगातार निंदा हो रही है और इसे छात्रों की आवाज दबाने की कोशिश माना जा रहा है. विरोधी पक्ष इसके लिए आरएसएस-भाजपा के समर्थकों को दोषी ठहरा रहा है. वहीं, सरकार की ओर से मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि इस घटना के जो भी दोषी होंगे वे जल्द पकड़ में आएंगे.

दीपिका पादुकोण बड़ी फिल्म अभिनेत्री हैं और उनका जेएनयू छात्रों के समर्थन में आना बड़ी घटना माना जा रहा है. दीपिका पादुकोण के इस कदम पर संघ समर्थक युवाों की लाॅबी लामबंद हो गयी है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले भाजपा-मोदी-शाह समर्थक तेजिंदर पाल बग्गा ने दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करने की अपील की है और उन पर टुकड़े-टुकड़े गैंग में शामिल होने का आरोप लगाया है. बग्गा ने अपने समर्थन में व दीपिका के विरोध में अपने ट्वीट को लोगों से रिट्वीट करने का आग्रह किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

दीपिका पादुकोण जिस विरोध प्रदर्शन में पहुंची उसका नेतृत्व जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार कर रहे हैं. इस विरोध प्रदर्शन में कुछ प्रमुख वामपंथी नेता भी शामिल हुए. दीपिका पादुकोण 10 मिनट तक परिसर में रहीं और बिना कुछ कहें वहां से चली गयीं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -