Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

मारपीट में घायल टाटा स्टील कर्मी को ब्रेन हेमरेज, सीसीयू में भर्ती

0 67

- Sponsored -

- sponsored -

जमशेदपुर: मारपीट के दौरान घायल हुई टाटा स्टील की ठेका कर्मचारी लक्ष्मी सोरेन की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। सिर पर गहरी चोट आने के वजह से उसे ब्रेन हेमरेज हो गया, जिसमे सिर के एक हिस्से में खून का थक्का जम गया। मारपीट का आरोपी बादल सोरेन को पुलिस जोर-शोर से तलाश कर रही है।

दरअसल, शनिवार की सुबह टाटा स्टील के परिसर में फर्नेस के पास लक्ष्मी को घायल अवस्था में पाया गया था। इस दौरान उसके मुंह से खून निकल रहा था और सिर एवं पैरों में गंभीर चोट लगी थी। जिसके बाद उसे टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया। रविवार को टीएमएच के न्यूरो विभाग की टीम ने लक्ष्मी का छह घंटों तक ऑपरेशन किया। लेकिन फिर भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। ऑपरेशन के बाद क्रिटिकल केयर यूनिट में डॉक्टरों की देखरेख में है।

- Sponsored -

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सरायकेला-खरसावां जिले के काशीडीह निवासी बादल सोरेन की तलाशी में जुट गयी। पुलिस ने आरोपी के परिवार के ऊपर भी उसे पकड़ने को लेकर दबाव बना कर रखा है। वहीँ टाटा स्टील के कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। सूत्रों के अनुसार एक फुटेज में नीले रंग का जैकेट पहने एक युवक को देखा गया। हालाँकि फुटेज में सिर्फ उसका पीठ वाला हिस्सा ही दिखाई दे रहा है, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

वहीँ पुलिस और कंपनी प्रबंधन घायल औरत के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि वो मारपीट की वजह और आरोपी के बारे में कुछ बता सके।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored