Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

गोड्डा: महगामा में सरकारी भवनों का होता है बेज़ा इस्तेमाल !

0 34

- Sponsored -

- sponsored -

गोड्डा: आमलोगों की सुविधा के लिए झारखंड सरकार द्वारा तरह- तरह की योजनाएं बनाई जा रही हैं और इसको पूरा करने के लिए जगह- जगह सरकारी भवन भी तैयार किए जा रहे हैं मगर सुदूर क्षेत्रों में इन सरकारी भवनों का इस्तेमाल कहीं- कहीं निजी तौर पर भी किया जा रहा है।
रसूखदार की दबंगई को बेनकाब करने वाली ताजा तस्वीर गोड्डा जिले के महगामा प्रखंड की है, संवाददाता से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित बलिया गांव में सरकारी फंड से बनाए गए पटेल युवा क्लब भवन का इस्तेमाल निजी तौर पर किया जा रहा है, इतना ही नहीं आंगनबाड़ी केंद्र का भी बेजाया इस्तेमाल लगातार जारी है, तस्वीरों में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है की सरकारी भवनों में जगह- जगह गोबर से बने गोइठा और पुआल का ढेर लगा हुआ है।

[URIS id=9499]

- Sponsored -

- Sponsored -

इतना ही नहीं आंगनबाड़ी केन्द्र के ठीक सटे ईंट के कई भट्ठे भी अवैध तरीके से लगाए गए हैं, मगर जिला प्रशासन इन मामलों पर सुधि लेते नजर नहीं आ रही है। सरकारी भवनों की बदहाली पर स्थानीय लोगों ने बताया कि लम्बे समय से दोनों सरकारी भवनों का इस्तेमाल निजी तौर पर किया जा रहा है मगर कभी किसी पदाधिकारी ने आकर आपत्ति नहीं जताई वहीं स्थानीय युवकों ने कहा कि युवा क्लब के नाम पर भवन तो बनाया गया मगर यह मात्र पटेल जयंती पर ही खुलता है और बांकी दिन इसका इस्तेमाल निजी तौर पर ही होता है।

यह भी पढ़ें:

https://samridhjharkhand.in/15-thousand-people-will-get-pure-drinking-water-after-three-months-raghuvar-das

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -