Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

दहेज़ लोभियों ने युवती को लटकाया फांसी पर, वारदात के बाद फरार

0 103

- Sponsored -

- sponsored -

हजारीबाग/चौपारण: दहेज़ लोभियों ने एक बार फिर विवाहित युवती को मौत के घांट उतार दिया। घटना प्रखंड के इटखोरी रोड यवनपुर की है। ससुराल वालों के दहेज़ के मांगों को पूरी करने में अक्षम युवती का गला दबाकर पहले उसका दम घोंटा और फिर अपराध को छुपाने के लिए उसे फांसी के फंदे में लटका दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद ससुरालवाले फरार हो गये। जानकारी के अनुसार मृतका का नाम साजदा परवीन है, जो कि गर्भवती थी।

- Sponsored -

मौत की खबर मिलने पर मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा किया। मौके पर पुलिस ने घटनास्थल से युवती के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। वहीँ मृतका के मायके वालों ने पति कयूम अंसारी, ससुर युसुफ अंसारी, सास तैंबून खातून सहित अन्य पर मौत का इलज़ाम लगाया। जानकारी के मुताबिक पिता आसिक अंसारी चतरा के गुड़ियादान महागंवा गाँव के निवासी हैं। वह राजमिस्त्री का काम करते हैं। आठ माह पहले उन्होंने अपनी पुत्री का निकाह कराया था। इस दौरान उन्होंने अपने सामर्थ से अधिक दहेज़ बेटी के ससुरालवालों को दिया। लेकिन फिर भी ससुराल वालों का मन नहीं भरा और विवाहिता का क़त्ल कर दिया।

युवती के मौत पर सुचना मिलने पर मायके वाले जब ससुराल पहुंचे, तब उन्होंने बेटी को मृत पाया। गला दबाने के कारण बेटी का जीभ मुंह के बाहर आ गया था। इसके अलावा शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान भी पाए गये।थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जाँच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -