Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

हेमंत सोरेन का झारखंड में अबतक का सबसे भव्य शपथ ग्रहण समारोह होगा, इन दिग्गजों का होगा जुटान

0 33

- Sponsored -

- sponsored -

 

रांची : झारखंड में 29 दिसंबर को हेेमंत सोरेन राज्य के अगले मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. उनका यह शपथ ग्रहण समारोह बेहद भव्य होने जा रहा है. हेमंत सोरेन झारखंड में महागठबंधन के नेता हैं जिनके नेतृत्व में गैर भाजपा दलों ने अबतक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करायी है. हेमंत सोरेन 29 दिसंबर को रांची के मोरहाबादी मैदान में दोपहर के दो बजे शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित तमाम दिग्गजों को आमंत्रित किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

हेमंत सोरेन के इस शपथ ग्रहण समारोह में अबतक कई दिग्गजों के शामिल होने पर मुहर लग गयी है. अगले दो दिनों में इसमें कुछ और नाम जुड़ सकते हैं. न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्र्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पी चिदंबरम, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे.

विपक्षी नेता रांची में इस जुटान के माध्यम से अपनी ताकत का अहसास कराएंगे. इसके जरिए वे मोदी-शाह की जोड़ी के सामने अपनी एकजुटता का प्रदर्शन भी करेंगे. आने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा विरोधी ताकतों को झारखंड में हेमंत सोरेन की जीत से बड़ा संबल मिला है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -